जानिये Intimate Moments के दौरान क्या पसंद करती है महिलाये

1806

वैसे तो ये कहा गया है की महिलाओ को कोई नहीं समझ पाया है पर हम आज आपको बतायेगे की ऐसी कौन सी बाते है जो महिलाये सेक्स (intimate moments )के दौरान पसंद करती है. ऐसा करके आप अपने पार्टनर को खुश कर पाएंगे और परम सुख का आनंद ले पाएंगे.

शोध में ये पता चला है कि [what women likes during intimate moments ]

एक शोध में ये पता चला है कि महिलाये सेक्स के दौरान बात करना पसंद करती है. वे पुरुष जो सेक्स के दौरान बात नहीं करते वो महिलाओ को खुश नहीं कर पाते. महिलाये ये पसंद करती है कि उनका पार्टनर सेक्स से पहले उनसे कुछ प्यार भरी बाते करे और हो सके तो किसी प्रकार का फोरप्ले करके उनको रिझाये.

इस शोध में ये भी बताया गया है की जो लोग सेक्स के दौरान डायरेक्ट महिलायों के प्राइवेट पार्ट्स पर पहुँच जाते है, वो अपनी पार्टनर को खुश नहीं कर पाते. महिलाये हमेशा सेक्स के दौरान अपने पार्टनर की तरफ से शुरुआत चाहते है. वे चाहती है की उनका पार्टनर उन पर पुरी तरह से हावी हो जाये. महिलाये सेक्स की शुरुआत किसिंग से पसंद करती है.

शोध के दौरान कई महिलाओ का कहना था की जब उनका पार्टनर उनके साथ ब्रेस्टफीडिंग करता है तो वो उत्तेजित हो जाती है, जिसके कारण सेक्स करने का मज़ा बढ़ जाता है. कई महिलाओ ने ये भी कहा की उन्हें पार्टनर द्वारा नाभि पर किस करवाना भी पसंद है.

तो अगर आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स करने जा रहे है तो इन बातों का ख्याल जरूर रखे. जिससे आप की सेक्स लाइफ अच्छी बने रहे. इस शोध दो और बाते बताई गयी है. पहली अगर आप सुबह के समय सेक्स करते है तो ये आपके शरीर के लिए सबसे अच्छा होता है दूसरा सेक्स करते समय अपने कपड़े कभी पुरी तरह न उतारे इससे उत्तेजना में कमी आती है.