एक साथ किया अपनी 13 बीबियों को गर्भवती, बन सकता है विश्व रिकॉर्ड

18543

अगर आपसे पूछा जाये कि आपने एक आदमी को कितने औरतों के साथ शादी किये हुए देखा है तो यक़ीनन आपका जवाब होगा दो ता तीन के साथ। पहले के समय में राजा लोग बहुत शादियाँ करते थे लेकिन आज के समय में यह मुश्किल है। एक आदमी एक पत्नी का ही ढंग से ख़याल नहीं रख पा रहा है ऐसे में वह ज्यादा शादियाँ करके कैसे उनका ख़याल रख पायेगा। अपने देश में जहा फैमिली प्लानिंग के तहत लोग बच्चे पैदा करते है और सोचते है कि जितना कम बच्चा पैदा हो सके उतना अच्छा है। लेकिन आपको जानकर ये हैरानी होगी कि दुनियाँ में एक शख्स ऐसा भी है जिसने 13 शादियाँ की है। और उससे भी बड़ी बात कि उसने अपनी सभी 13 बीबियों को एक साथ गर्भवती (13 wife’s pregnant) भी कर दिया है।

मुझे पता है आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, मुझे भी नहीं हुआ था जब मैंने पहली बार यह सुना था तब। लेकिन क्या करे यह पूरी तरह हक़ीकत है। नाइजीरिया के एक आदमी ने अपनी 13 बीबियों को एक साथ गर्भवती कर दिया। उसने अपनी सभी बीबियों के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि नाइजीरिया का कानून किसी भी व्यक्ति को एक से ज्यादा शादियाँ करने की इजाजत देता है।

उस आदमी की सभी बीबियाँ एक साथ मिलकर रहती हैं, और उनमे कोई भी विवाद नहीं होता है कभी। सब एक दुसरे के साथ प्यार से मिलकर रहती हैं। सभी एक दुसरे का ख्याल भी रखती हैं। आदमी ने अपनी सभी बीबियों को एक से पांच हप्ते के अन्तराल पर गर्भवती किया है। कहा जा रहा है कि एक साथ इतनी बीबियों को गर्भवती करने का यह पहला मामला है। इस व्यक्ति के नाम विश्व रिकॉर्ड कायम हो गया है।

13 बीबियों  एक साथ गर्भवती (13 wife’s pregnant) देखिए विडियो –