मोदी ने अपनाया रौद्ररूप, अटैक पोजिसन मैं ब्रह्मोस से लेस सुखोई को तैनात

1675

भारत और पाकिस्तान के ताजा हालात कुछ ठीक नहीं लग रहे हैं। दोनों देशों में ऐसी स्थितियाँ बनी हुई हैं कि किसी भी समय युद्ध हो सकता है। दोनों ही देश अपने- अपने स्तर पर युद्ध की तैयारियों में जुटे हुए हैं, ताकि युद्ध के समय दोनों किसी से पीछे न रह जाएँ।

भारतीय प्रधानमंत्री मोदी ने सेना को आदेश दे दिया है कि युद्ध की सारी तैयारियाँ अच्छे से कर ली जाये। इसी को ध्यान में रखते हुए सेना ने अपने सुखोई 30 MKI विमानों को भारत- पाकिस्तान बॉर्डर के पास तैनात कर दिया है।

सुखोई को परमाणु से लैस किया गया है (Sukhoi nuclear)

sukhai-newstrend-29-09-16-2

इनमे से दो सुखोई विमानों पर परमाणु युक्त ब्रम्होस मिसाइल भी लगाई गई है। सभी सुखोई विमान हमले के लिए तैयार हैं, बस उन्हें आदेश का इंतज़ार है। सरकार का आदेश मिलते ही बिना देर किये ये विमान पूरी तरह हमले के लिए सक्षम हैं। भारत सरकार ने साफ तौर पर कहा है कि वह हमले के लिए पाकिस्तान का इंतज़ार नहीं करेगा, बल्कि भारत पाकिस्तान पर पहले ही परमाणु बम से हमला कर देगा। सरकार ने बॉर्डर के नजदीक के 10 KM अन्दर  के सभी  गाँवों को जल्द से जल्द खाली करने के आदेश दे दिए हैं। भारतीय सेना की सारी आर्टिलरी रेजिमेंट को पाकिस्तान बॉर्डर पर तैनात किया जा रहा है। जिसमे भारत का घातक टैंक प्रलयंकर T-90 भी शामिल है।
भारतीय सेना के इस कदम को देखकर इस्लामाबाद में बैठे पाकिस्तानी हुक्मरान थर्रा गए हैं। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने रक्षामंत्री ख्वाज़ा आसिफ और राहिल शरीफ से तत्काल बैठक की। पाकिस्तानी मीडिया भी इस बात से काफ़ी हैरान है, वहाँ भी इस बात की खबर फैल गई है। पाकिस्तानी मीडिया का कहना है की नवाज़ शरीफ ने चीन और अमेरिका के मुखियाओं से हॉटलाइन पर बात की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस रूप की उम्मीद ना ही पाकिस्तान ने की थी और ना दुनियाँ के किसी और मुल्क ने। यदि भारत पाकिस्तान पर ब्रम्होस में लगे परमाणु बम से हमला कर देता है तो पाकिस्तान का नामो- निशान मिट जायेगा।