जैकी श्रॉफ की बेटी ने पोस्ट की Hot फोटो, ठुकरा चुकी हैं बॉलीवुड की फिल्म

2748
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेड सीरीज फोटोशूट की अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है। फोटो में वो टॉपलेस अवतार में दिखाई दे रहीं है। वैसे, कृष्णा का कनेक्शन अब बॉलीवुड से जुड़ चुका है, लेकिन वो किसी फिल्म की हीरोइन के तौर पर नहीं बल्कि पर्दे के पीछे है। कृष्णा अक्सर अपने ब्राजीलियन ब्वॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।
टाइगर हीरो तो कृष्णा बनीं डायरेक्टर…
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया। भाई टाइगर के उलट कृष्णा ने कैमरे के पीछे रहने का करियर चुना। कृष्णा श्रॉफ ने ट्रांसजेंडर कम्युनिटी पर एक डॉक्युमेंट्री भी डायरेक्ट की है, जिसे उन्होंने खुद शूट किया है।
ठुकराया था करन जौहर का ऑफर…
कृष्णा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं हैं और इस बात का अंदाजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि करन जौहर ने उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए रोल ऑफर किया था। लेकिन कृष्णा ने इसके लिए मना कर दिया। बाद में इस रोल के साथ आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया।
ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर बटोरी सुर्खियां…
कृष्णा श्रॉफ अपने ब्वॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। बाकी सेलेब्स से उलट कृष्णा अपने अफेयर को ओपन रखने में यकीन करती हैं। ब्राजील की एक स्पोर्ट्स कंपनी में फुटबॉल ट्रेनर स्पेंसर को कृष्णा का पूरा परिवार जानता है।