देखे विडियो: क्या हुआ जब प्रोफेसर ने क्लास में लड़की को गलत जगह छुआ

23901

भारतीय संस्कृति में स्कूल और कालेजो को मंदिर का दर्जा दिया है और गुरु को भगवान से भी बड़ा बताया गया है पर क्या होगा जब गुरु ही मर्यादा की सारी हदे तोड़ के बीच क्लास में सभी छात्रों के सामने एक छात्रा को छेड़ दे. जी हाँ देखिये इस विडियो में किस तरह एक प्रोफेसर छात्रा को ऐसी जगह हाथ लगा रहा है ( Molestation in college by professor ) जहाँ हाथ लगाने से पहले कोई भी शरीफ इंसान सौ बार सोचे.

एक प्रोफोसेर सभी स्टूडेंट्स से अपना परिचय देने के लिए कह रहा है

दरअसल ये विडियो एक इंजीनियरिंग कॉलेज के क्लासरूम का जिसमे एक प्रोफोसेर सभी स्टूडेंट्स से अपना परिचय देने के लिए कह रहा है. एक लड़की जब अपना परिचय देने के लिए खड़ी होती है तो ये प्रोफेसर उसके करीब जा के उसे गलत इशारे करता है. ये प्रोफेसर इतने में ही नहीं रुकता वो कभी लड़की की पीठ पर हाथ लगाता है तो कभी गाल पर वो लड़की के बालो छुते हुए कहता है कि तुम्हरे बाल बहुत अच्छे है. इतना सब कुछ होने के बाद भी क्लास में कोई भी स्टूडेंट इसका विरोध नहीं करता.

काफी देर बाद कुछ स्टूडेंट हिम्मत करके इसका विरोध करते है. ये प्रोफेसर दुसरे स्टूडेंट्स को धमकी देता है कि अगर किसी ने बाहर जा के कुछ बोला तो उसे फेल कर देगा. इतने में वो लड़की एक लेडी प्रोफेसर को बुला के ले आती है, उसके पूछने पर स्टूडेंट्स बिना डरे हुए उस प्रोफेसर के कारनामो की जानकारी लेडी प्रोफेसर को देते है.

आगे पढें और विडिओ देखें अगले पेज पर