जाने आखिर आजकल की लड़कियां क्यों रहना चाहती हैं सिंगल

985

आपने वह कहावत तो सुनी ही होगी कि यह प्यार नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए एक आग का दरिया है और डूब के जाना है। तो जनाब कुछ ऐसा ही होता है प्यार का यह चक्कर जहां पर लंबे समय तक बना रहना आसान नहीं होता है। एक रिश्ते में कई बार ऐसे पल आते हैं, जब एक पार्टर का दूसरे पार्टनर से भरोसा उठ जाता है। तब ऐसा लगने लगता है कि काश हम सिंगल होते तो मजा आ जाता। आइए जाने ऐसे ही कुछ वजहों के बारे में जिनके कारण एक लड़की सिंगल रहने का सोचती हैं (live in relationship)।

आइए जाने ऐसे ही कुछ कारणों के बारे में जिसके कारण लड़कियां सिंगल रहने ( Hesitates Live in relationship )का विचार बनाती हैं।
1 बॉयफ्रेंड का हर बात पर टोकना

newstrend-singal-women-24-09-16-1

किसी लड़की को यह पसंद नहीं होता है कि कोई उन्हें बात बात पर रोक टोक करें। वहीं लड़को पसंद नहीं होता है कि उनकी पार्टनर अपने किसी भी दोस्त से ज्यादा देर तक बात ना करें। बॉयफ्रेंड का यह स्वभाव लड़कियों को भाता नहीं है, यह भी एक कारण है कि लड़कियां सिंगल ही रहना चाहती हैं।

2 पार्टनर के साथ घुमने का मन ना होना

newstrend-singal-women-24-09-16-2

कई बार ऐसा होता है कि हमारा मन घर पर ही रहने का होता है, लेकिन बॉयफ्रेंड के फोर्स करने पर हमें उनके साथ निकलना होता है, यह बात भी लड़कियों को अच्छी नहीं लगती हैं।

आगे पढ़े अगले पेज पर