अगर अपने Husband के साथ देखती हैं वैसी वाली फिल्में, तो…….

14650

10 में से 9 लोग पार्न देखने के शौकिन होते हैं, लेकिन आपको बता दे कि हाल ही की रिसर्च में ये सामने आया है कि ऐसा करना आपके लिए खतरनाक हो सकता हैं।

अगर आपको एडल्ट फिल्में देखने का शौक है, तो अब आपको अपने इस शौक को खत्म कर देना चाहिए क्योंकि हाल में पता चला है कि एडल्ट फिल्में देखने वालों के रिश्ते लंबे समय तक नहीं चलते है। इसी के साथ आपको बता दे कि जो शादीशुदा लोग एडल्ट फिल्में देखते हैं, उनके बीच भी तालाक होने की आशंका बहुत अधिक होती है।
अकसर लोगों को लगता है कि पुरूष ही एडल्ट फिल्में देखते है, लेकिन हम आपको बता दे कि ऐसी फिल्में देखने में महिलाएं भी कम नहीं, अगर एडल्ट फिल्में देखने की लत महिला पार्टनर को है तो तलाक होने का खतरा तीन गुना ज्यादा बढ़ जाता है।
आपको बता दे कि हर तीन में से एक औरत एडल्ट फिल्म देखती है। महिलाओं के बारे में आई इस स्टडी में ये भी कहा गया था कि महिलाएं एडल्ट फिल्में अपने मोबाइल पर सबसे ज्यादा देखती हैं।
विशेषज्ञों कि माने तो पोर्न वीडियो, शादीशुदा जिंदगी पर खराब असर डालते हैं, खासतौर पर नए शादीशुदा जोड़ों पर और उन पर, जो धार्मिक नहीं हैं।
इसी के साथ आपको बता दे कि पोर्न देखने की लत जैसे-जैसे बढ़ती जाती है, उसी क्रम में तलाक होने की आशंका भी बढ़ती जाती है। ऐसा माना जाता है कि पोर्न वीडियो देखने का असर खुशहाल वैवाहिक जीवन पर तो पड़ता है लेकिन जिन लोगों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं है, उनके रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं होता।
तो अगर आप भी ऐसा करते हैं तो सावधान हो जाइए।