इस लड़की ने 7 करोड़ में बेची अपनी वर्जिनिटी, सच्चाई है चौंकाने वाली

3476
इंसान अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए क्या कुछ नहीं करता है। लेकिन यूरोप की रहने वाली 18 साल की एलेक्सएंडरा कैफरीन ने अपने सपने और इच्छाओं को पूरा करने के लिए जो काम किया उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान उसने अपने बारे में ऐसे खुलासे किए जो बेहद ही चौंकाने वाले थे। ऑनलाइन बेची अपनी वर्जिनिटी…
एलेक्सएंडरा कैफरीन ने अपने पैरेंट्स को घर दिलवाने के लिए अपनी वर्जिनिटी को 7 करोड़ में बेच दिया। दरअसल, कैफरीन अपने माता-पिता से बहुत प्यार करती है और उनके पास अपना कोई घर नहीं था। कैफरीन उन्हें एक अच्छा घर दिलाना चाहती थी और खुद ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ना चाहती थी लेकिन उसके पास ऐसा करने के लिए पैसे नहीं थे।
कैफरीन बताती है कि जब वो 15 साल की थी तो उसने टीवी पर एक मूवी देखी, जिसमें एक लड़की अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए कैसे खुद को एक रात के लिए बेचती है। मूवी से प्रभावित होकर कैफरीन के दिमाग में आया क्यों न वो भी किसी के साथ एक रात बिताकर पैसे कमाए। इसके बाद कैफरीन ने एक ऑनलाइन एस्कॉर्ट एजेंसी से संपर्क किया और अपनी वर्जिनिटी की ऑनलाइन बोली लगाई। हालांकि कैफरीन ने अपने परिवार वाले को इस बारे में कुछ नहीं बताया था।
वर्जिनिटी प्रूफ के लिए देना पड़ा टेस्ट…
वहीं कैफरीन ने अपनी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि इस काम के लिए उन्हें अपनी वर्जिनिटी टेस्ट भी देना पड़ा। साथ ही इस दौरान उनके दिमाग में कोई इमोशनल ख्याल नहीं था, बल्कि बिजनेस समझकर उसने इस काम को किया।
आगे की स्लाइड्स में देखिए कैफरीन की कुछ और तस्वीरें…