आपकी हाथ की रेखाओं में है आपके अमीर बनने का राज़, आप खुद भी पढ़ सकते है अपने हाथ की ये अनोखी रेखाए !

589

वैसे तो कुछ लोग हमेशा कहते रहते है कि हम अंध विश्वास में यकीन नहीं करते पर वही लोग ज्योतिष के पास जाकर ये जानने के लिए अपना हाथ दिखाते है कि उनकी इच्छाएं कब पूरी होंगी ? अब ये तो ज़ाहिर सी बात है कि इंसान भले ही कितना आधुनिक क्यूँ न हो जाये पर अपनी तक़दीर आजमाना कभी नहीं छोड़ सकता . बस वही हाल पढ़े लिखे लोगों का होता है . कहने के लिए तो ये मॉडर्न है पर भाग्य की रेखायों में क्या लिखा है ये जान्ने के लिए भी हमेशा व्याकुल है . हर व्यक्ति के हाथ में जीवन की रेखा बनी होती है वैसे ही धन लाभ की रेखा (अमीर बनने का राज़) भी बनी होती है

इसमें कुछ बुरा भी नहीं है क्योंकि आपकी हाथों की रेखायों में ही आपका भविष्य होता है और इसलिए कुछ लोग ज्योतिष के पास जाकर अपना हाथ दिखाते है . पर कुछ ज्योतिष ये तो नहीं बता सकते न कि आपके अमीर बनने का योग कब और किस उम्र में है ? तो चलिए हम आपको एक तरीका बताते है जिससे आप न केवल अपने अमीर बनने का योग जान पाएंगे बल्कि अपने हाथों की रेखायों को खुद पढ़ भी पाएंगे .

1.प्रत्येक व्यक्ति के हाथों में होती है धन लाभ की विभिन्न रेखाएं ..

जिस तरह हर व्यक्ति के हाथ में जीवन की रेखा बनी होती है वैसे ही धन लाभ की रेखा भी बनी होती है . बस फर्क सिर्फ इतना है कि प्रत्येक व्यक्ति के हाथ की हथेली में धन रेखा जीवन रेखा की तरह एक स्थान से शुरू नहीं होती . प्रत्येक व्यक्त‌ि की हथेली में धन की रेखा अलग अलग स्थानों से शुरू होकर भिन्न रेखा की और जाते हुए योग बनाती है . वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि भाग्य और हृदय की रेखा को काटने वाली रेखा को भी धन रेखा माना जाता है। इसके इलावा आपके हाथ में जो छोटी-छोटी रेखाएं होती है उन रेखाओं में भी धन प्राप्ति की संभावनाएं छुपी होती है . इसलिए जीवन रेखा से लेकर धन रेखा तक प्रत्येक व्यक्ति का हाथ हमेशा अलग ही भविष्य दर्शाता है.

know your future