इस 5 कारण से महिलाएं करती हैं Extramarital Affair !

4162
  • दूसरी बड़ी वजह है अकेलापन, यदि पति अपनी पत्नी को काम और दोस्तों के खातिर सही समय नहीं दे पाता तो महिला अकेलेपन से बचने के लिए Extramarital Affair का सहारा लेती हैं. ज्यादातर महिलाएं उनके  पार्टनर के काम के सिलसिले में बाहर चले जाने के बाद, वह दूसरों में अपना सहारा ढूंढती हैं.
  • तीसरा कारण है आपसी मतभेद, जब दोनों के रिश्तों में प्यार से अधिक तकरार हो तब रिश्ता बद से बदतर   हो जाने के कारण दोनों अपने लिए कही और सहारा ढूंढने निकल पड़ते हैं. और ऐसे में यदि पुरुष महिला पर ध्यान न दें तो महिला Extramarital Affair कर लिया करती हैं.
  • अगला कारण है उम्र का अंतर, हमारे देश में आज भी कई ऐसी जगह हैं जहां कम उम्र की लड़कियों की शादी उनसे बहुत बड़े आदमी से कर दी जाती है. ऐसे में लाजमी है कि कम उम्र की लड़की अपने उम्र के लड़के की तरफ आकर्षित हो. कारण यह है कि उम्र के मतभेद कि वजह से अक्सर महिलाएं खुश नहीं रह पाती.
  • और आखरी कारण है पैसा, गरीबी और तनाव के माहौल में जीने वाली महिलाएं अक्सर पैसों के लालच में गैर पुरुषों के साथ संबंध बना लेती हैं. पति अपनी कम आय होने के कारण पत्नी की सभी इच्छाओं को पूरा नहीं कर पाता.