कपल ने बंद कमरे में किया हॉट डांस, विडियो सोशल मीडिया पर वायरल!

6392

आजकल कोई भी विडियो हो उसे सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लग रही है। सोशल मीडिया ने आज के समय में सबके लिए दरवाजे खोल दिए हैं, कोई भी अपना विडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर सकता है। देखते ही देखते लोग ऐया करके प्रसिद्धि पा लेते हैं। कुछ लोग चुपके से किसी का निजी विडियो भी सार्वजनकि कर डेते हैं इस वजह से काफ़ी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है।

ऐसा ही एक मामला हरियाणा का है जिसमे एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस विडियो में दो कपल हैं जो बंद कमरे में हॉट डांस(Couple Hot Dance) कर रहे हैं। यह विडियो उन्होंने खुद से बनाया या किसी और ने बना कर दाल दिया है, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि इस विडियो में सपना चौधरी हैं। आपको बता दें सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी गायिका हैं।

सपना चौधरी ने पिछले महीने एक विवाद के चलते आत्महत्या की कोशिश भी की थी, लेकीन उनकी जान बच गई। सपना चौधरी 9 साल की उम्र से ही नाच रही हैं, आज के समय में पुरे हरियाणा में सपना चौधरी बहुत प्रसिद्ध है। जब इनका डांस होते हैं तो बूढ़े से लेकर बच्चे सभी जाते हैं। विडियो में सपना हैं कि नहीं अभी यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। विडियो में दिखने वाली लड़की 30- 32 साल की है जो सपना की तरह ही दिख रही है। उसके साथ एक लड़का भी है, दोनों मिलकर एक बंद कमरे में हॉट डांस कर रहे हैं।

जब से यह विडियो अपलोड किया गया है तब से इसे 581823 बार देखा जा चुका है। यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी वायरल होते इस विडियो को देखें और तय करें कि क्या सच में यह विडियो हॉट है।

अगले पेज पर देखिए विडियो –