वीडियो: दिल्ली के इन पार्कों में प्रेमी-जोड़े करते हैं अश्लीलता की हदे पार !

5132

पुरानी कहावत है कि दिल्ली दिलवालों की और ये बात अब दिलवालो की परिभाषा बदलकर सामने आ रही है क्योंकि यहाँ पर ऐसे इलाके ज्यादा हो गए है जहा पर नए जोड़े आराम से रंगरेलिया मना सके, और ऐसे लोगो के लिए पार्क से अच्छी जगह क्या हो सकती है. यहाँ के पार्क तो ज्यादा से ज्यादा दिलवालों की गिरफ्त में ही हैं|

 

एक कहावत और भी है ” दिल्‍ली वाले प्‍यार दिल खोल कर करते हैं ” लेकिन आज कल इसकी भी परिभाषा बदल गई है। आज के इस समय में देश तमाम बड़े शहरो के पार्क लड़को-लड़कियों के मिलने के गंतव्य हो गए है क्योंकि यहाँ पर सभी एक जैसे ही होते है सब के सब अपने लवर्स के साथ आराम से रंगरेलिया मनाते है.

 

 

अगर आप इन जगहों पर परिवार वालों के साथ जातें हैं तो आप और आपके परिवार वालो को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। क्योंकि यहाँ पर लवर्स ऐसी ऐसी हरकत करते नजर आ जायेंगे कि आप सोच भी नहीं सकते।

 

 

आज हम आपको बताने जा रहे हैं, दिल्ली में मौजूद 10 ऐसी जगहों के बारे में, जहां पर आपको इन लवर्स अश्लीलता आसानी से देखने को मिल जाएगी। यदि आप अपने परिवार को यहाँ घूमने के बारे में सोच रहे है तो आपको अपना ईरादा बदलना पड़ सकता है.

देंखे विडियो-

हमने कई बार आपको इन युवा जोड़ों की अश्लील हरकतों के बारे में बताया और दिखाया भी है| इसी बात से मिलतेजुलते आज के ये वीडियोज है जो आज हम आपके लिए लाये हैं, जिसमे ये प्रेमी युगल सब भूल कर अपनी ही दुनिया में मग्न है|

इन्द्रप्रस्थ पार्क ( सराय खले खान )