स्कूल की शर्मीली लड़की करनजीत कैसे बन गई पोर्न फिल्मों की स्टार.. सनी लियोन

21305

सनी लियोनी ने कुछ ज्यादा पैसा कमा लेने की गरज से पोर्न फिल्मों का ऑफर कुबूला था। उनको जब अलग-अलग लोगों के साथ सेक्स करने के ऑफर मिलते तो उन्हें बड़ी मुश्किल होती। सनी का कहना है कि उन्होंने वही किया जो उनके दिल ने कहा। सनी का कहना है कि शुरू में भले ही परिवार को अजीब लगा लेकिन बाद में उन्होंने इसको स्वीकार लिया। सनी के घर में पोर्न फिल्मों की कितनी सारी डीवीडी होंगी? इसका जवाब सनी एक इंटरव्यू में दे चुकी हैं।

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में एक भी पोर्न फिल्म की डीवीडी नहीं है। सनी ने कभी अपने पोर्न फिल्मों के चयन को लेकर दुख जाहिर नहीं किया। वो हमेशा कहती हैं कि उन्हें किसी फैसले को लेकर कोई अफसोस नहीं है। पोर्न की बड़ी स्टार सनी की दुनिया में बड़ा बदलाव आया 2012 में जब उनकी मुलाकात हुई पूजा भट्ट से।

Pooja_Bhatt

पूजा भट्ट को फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी और उनकी भा गईं सनी लियोनी। सनी ने पूजा का ऑफर खुशी से स्वीकार कर लिया। पोर्न फिल्मों को बाय-बाय कर सनी बॉलीवुड में आ गईं। फिल्मी गलियारों में इस बात को लेकर खूब चर्चा हुई कि आखिर पोर्न स्टार फिल्मों में कैसी आ सकती है।

सनी लियोनी तमाम विरोधों और चुभते हुए सवालों के बीच बॉलीवुड में जमी रहीं। आज वो हिन्दी फिल्मों में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। दशकों से बॉलीवुड में जमी कई दूसरी विदेशी हीरोइनों के मुकाबले सनी अच्छी हिन्दी भी बोलने लगी हैं। इतनी शोहरतों के बावजूद आज भी कुछ ऐसी चीजे हैं जो उन्हें सोने नहीं देती हैं।