स्कूल की शर्मीली लड़की करनजीत कैसे बन गई पोर्न फिल्मों की स्टार.. सनी लियोन

21358

दोस्तों के साथ पोर्न देखने केा सनी लियोनी का ये पहला अनुभव था। लियोनी ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया। सनी ने कहा था कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था। अभी भी सनी लियोनी ने पोर्न फिल्मों में काम करने जेसी कोई बात नहीं सोची थी। इन दिनों उन्हें एक नया काम मिला।

सनी लियोनी ने कुछ कमाई के इरादे से बेकरी और फिर टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी कर ली। सनी ने भले ही एक बेहद आम सी जॉब अपने लिए ढूंढी थी लेकिन तकदीर ने तो उनके लिए कुछ और ही बदा था। सनी का परिवार कनाडा से अमेरिका आ गया। सनी को इसी दौर में कुछ मॉडलिंग के असाइंमेंट मिले। उनके काम और फिगर को देख पोर्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर उन पर ठहर गई। पोर्न फिल्मों का ये एजेंट सनी के पास ऑफर लेकर पहुंचा लेकिन सनी परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थीं।

screenshot_2_1453449185

सनी लियोनी माली तौर पर इन दिनों बहुत मजबूत नहीं थीं। उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर स्वीकार कर लिया। सनी ने अपने परिवार को अपने इस निर्णय के बारे में बताया और सबसे इजाजत भी ली। इसी दौरान उनके साथ काम कर चुके एक पूर्व संपादक ने उनके नाम के साथ लियोनी जोड़ दिया। यहीं से सफर शुरु हुआ पोर्न स्टार सनी लियोनी का लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था, अलग-अलग लोगों के साथ सोना सनी को बड़ा अजीब लगता था।