यह लड़की मर्दों की हत्या करके उनका खून पीती है और लाश के साथ करती है दुष्कर्म!

634

आपने फिल्मों में तो बहुत देखा होगा कि भूतनी लोगों की हत्या करती है और उनका खून पी जाती है। आपने वैम्पायर के बारे में भी सुना होगा कि उन्हें लोगों का खून पीना पसंद है। लेकिन अगर मैं आपसे कहूँ की ऐसे लोग हकीकत में होते हैं तो आपको मेरी बातों पर भरोसा नहीं होगा। लेकिन यह पूरी तरह से सच है। हाल ही में मैक्सिको पुलिस ने 28 साल की एक लड़की को गिरफ्तार किया है जो लोगों की हत्या करके उनका खून पीती है और बाद में लाश के साथ बलात्कार करती है। लड़की ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी हैं (girl drinking blood)।

लड़की का नाम जुआना बताया जा रहा है और उसने अपना जुर्म कबूल किया है। फ़िलहाल अभी वह जेल में बंद है लेकिन उसे सजा क्या देनी है इसका फैसला नहीं हो पाया है। मेलऑनलाइन के अनुसार उसने अपना कबूलनामा मैक्सिको जेल से ही भेजा है।

बेहतरीन शूटर थी जुआना (girl drinking blood)

आपको बता दें पहले जुआना मैक्सिको के सबसे खतरनाक अपराधी गिरोह जेतास के साथ काम करती थी और उनकी बेहतरीन शूटर थी। उसका जन्म मैक्सिको के हिडाल्गो कस्बे में हुआ था। जुआना ने बताया कि उसका बचपन अच्छे से नहीं बिता है, इसलिए वह ऐसी बन गयी। वह मोहल्ले के बच्चों से बिलकुल अलग थी और उसे बचपन से ही शराब और सिगरेट पसंद था। जब वह 15 साल की थी तभी पहली बार उसका सम्बन्ध 35 साल के एक आदमी से बना था। इससे उसे एक बेटी भी पैदा हुई थी। उसने बच्चे को पालने के लिए गलत रास्तों का सहारा लिया। वह ड्रग्स की तस्करी और वेश्यावृत्ति के धंधे से जुड़ गयी।

kild-girl-newstrend-24-10-16-2

जुआना ने बताया कि उसे हमेशा ही जान का खतरा बना रहता था, इसीलिए उसने लोगों का गला काटकर हत्याएं करनी शुरू कर दी। पहले वह लोगों को मरती है फिर उनका खून पीती है उसके बाद लाश के साथ सम्बन्ध बनाती है। उसने कहा कि वह खून से नहाती भी थी।